Pyaar itnaa naa kar..

Pyar Itna Na Kar - Shreya Ghoshal Powered by SongsPK.co

Sunday 24 March 2013

तुम पुकार लो



The time has inflicted what a striking agony,You are not You, and I am not I !
Our restless hearts met in such a way as if we were never separated !Where I will go, I do not understand,I am living my life without any destiny!What I am searching for, I do not know,But my heart is always day dreaming

तुम पुकार लो, तुम्हारा इंतज़ार हैं
ख्वाब चुन रही हैं रात  बेकरार हैं

होंठ पे लिए हुए, दिल की बात हम
जागते रहेंगे और, कितनी रात हम
मुफ्तसर सी बात है, तुम से प्यार हैं
तुम्हारा इंतज़ार हैं.. ..

दिल बहल तो जाएगा, इस ख़याल से
हाल मिल गया तुम्हारा, अपने हाल से
रात ये करार की, बेकरार हैं
तुम्हारा इंतज़ार हैं .. ..


 












वोह शाम कुछ अजीब थी, यह शाम भी अजीब है,
वोह कल भी पास पास थी वोह आज भी करीब है..
वोह शाम कुछ अजीब थी

झुकी हुई निगाहो में, कही मेरा ख़याल था
दबी दबी हंसी मे इक, हसी सा गुलाल था
मै सोचता था, मेरा नाम गुनगुना रही है वोह..
न जाने क्यो लगा मुझे, के मुस्कुरा रही है वोह
वोह शाम कुछ अजीब थी

मेरा ख़याल है अभी झुकी हुई निगाह मे
खुली हुई हसी भी है, दबी हुई सी चाह मे
मै जनता हू, मेरा नाम गुनगुना रही है वो
यही ख़याल है मुझे, के साथ आ रही है वो
वोह शाम कुछ अजीब थी, यह शाम भी अजीब है
वोह कल भी पास पास थी वोह आज भी करीब है
वोह शाम कुछ अजीब थी


















































































वक़्त ने किया क्या हंसीं सितम
तुम रहे न तुम हम रहे न हम
वक़्त ने किया...

बेक़रार दिल इस तरह मिले
जिस तरह कभी हम जुदा न थे
तुम भी खो गए, हम भी खो गए
एक राह पर चलके दो क़दम
वक़्त ने किया...

जाएंगे कहाँ पूछता नहीं
चल पड़े मगर रास्ता नहीं
क्या तलाश है कुछ पता नहीं
बुन रहे हैं दिल ख़्वाब दम-ब-दम
वक़्त ने किया...